Select Language

Record turnout at Jind Rally

Sunday, August 17th, 2014,

जींद, 17 अगस्त। हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष एवं सिरसा के विधायक गोपाल कांडा ने बांगड़ की धरती जींद से राजनीतिक हुंकार भरते हुए प्रदेश वासियों को परिर्वतन की लहर में शामिल होने का आहवान किया है। प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आए हुए लाखों लोगों की मौजूदगी में गोपाल कांडा ने हरियाणा में हलोपा की सरकार बनाने का दावा करते हुए कहा कि हलोपा की सरकार के सत्ता में आते ही महिलाओं को एक वर्ष में बारह माह की बजाए तेरह माह का वेतन दिया जाएगा। 
इसके अलावा हरियाणा की सबसे ज्वलंत समस्या लिंगानुपात में सुधार के लिए बेटी घर का चिराग नामक योजना चलाई जाएगी। जिसके माध्यम से गरीब परिवार में लड़की पैदा होने पर 5100 रुपए शगुन तथा लालन-पालन के लिए एक हजार रूपए प्रति माह प्रति लड़की दिया जाएगा।

आज यहां लोकहित रैली के दौरान हलोपा की लहर को उस समय भारी बल मिला जब रानिया विधानसभा क्षेत्र से इनेलो विधायक कृष्ण कंबोज तथा रतिया विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव में इनेलो प्रत्याशी रही सरफी देवी ने गोपाल कांडा का नेतृत्व स्वीकार करते हुए हलोपा का दामन थाम लिया। गोपाल कांडा ने कहा कि आजतक जितने लोगों ने जींद से संघर्ष की शुरूआत करके सत्ता हासिल की है उन्हीं लोगों ने आपके धोखा किया है और इस मिट्टी का विश्वास तोड़ा है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में भेदभाव और भ्रष्टाचार का ही राज रहा है। कांग्रेस ने प्रदेश के हितों की रखवाली करने की बजाए कुछ परिवारों के पास सत्ता को गिरवीं रख दिया। 

इनेलो को आड़े हाथों लेते हुए हलोपा अध्यक्ष ने कहा कि चौटाला एंड कंपनी ने ऐनक के साथ केवल अपने लोग, अपने हित और अपने लाभ को ही देखा है। हरियाणा की जनता इनेलो के गुंडाराज को आज भी नहीं भूली है। कांडा ने कहा कि भाजपा ने लोकसभा में भी उधार के प्रत्याशियों से चुनाव लड़ा। अब भी कांग्रेस पर नजर है। क्योंकि भाजपा के पास 90 सीटों पर प्रत्याशी नहीं है। कांडा ने कहा कि ऐलनाबाद से लेकर जींद तक के विधानसभा क्षेत्रों में किसी में भी भाजपा ने पिछले विधानसभा चुनाव में तीन हजार से अधिक वोट प्राप्त नहीं किए।

गोपाल कांडा ने कहा कि हलोपा का मुख्य उद्देश्य प्रदेश के हर युवा को रोजगार प्रदान करना है। जिसके हलोपा की सरकार आने पर प्रदेश में तीन टैक्स फ्री जोन बनाकर तीन औद्योगिक जोन बनाए जाएंगे, जहां उद्योग लगाने वाले उद्योगपतियों को जमीन व बिजली आदि सस्ते दामों पर मुहैया करवाकर यह यकीनी बनाया जाएगा कि हरियाणा के 80 प्रतिशत युवाओं को रोजगार प्रदान किया जाएगा। इसके अलावा खानों की मैपिंग करवाकर उन्हें युवा सोसाइटियों के माध्यम से संचालित करवाया जाएगा। गोपाल कांडा ने कुवैत से आए प्रसिद्ध समाज सेवी एवं उद्योगपति अरशद मोसीन के साथ व्यापारिक सांझ के करार को आगे बढ़ाते हुए कहा कि हलोपा की सरकार में हरियाणा में पैदा होने वाले फलों व सब्जियों को कार्गो ट्रांसपोर्ट के माध्यम से इराक व कुवैत में भेजा जाएगा और बदले में वहां से हरियाणा में तेल का सीधा आयात किया जाएगा। जिससे हरियाणा के लोगों को डीजल व पैट्रोल सस्ते दामों पर मिलेंगे। गोपाल कांडा ने गरीबी रेखा पर जीवन यापन करने वाले लोगों को 100 यूनिट बिजली मुफ्त दिए जाने की घोषणा करते हुए कहा कि हलोपा की सरकार 400 यूनिट तक के बिजली उपभोक्ताओं के आर्थिक आधार पर पचास फीसदी मासिक बिल माफ करेगी। कांडा ने हलोपा को सभी धर्मों का मान-सम्मान करने वाला राजनीतिक दल करार देते हुए कहा कि हलोपा की सरकार के सत्ता में आते ही प्रदेश के सभी मंदिरों, गुरूद्वारों, मस्जिदों व गिरीजाघरों के अलावा तमाम गौशालाओं को बिजली व पानी मुफ्त दिया जाएगा।इससे पहले गोपाल कांडा का यहां पहुंचने स्वागत करते हुए पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोबिंद कांडा ने कहा कि प्रदेश के हर हिस्से की जनता ने हमें भरपूर समर्थन देकर हमारा हौंसला बढ़ाया है।

पार्टी प्रवक्ता हरिओम भाली के मंच संचालन में आयोजित इस रैली में तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए इनेलो विधायक कृष्ण कंबोज ने गोपाल कांडा को भावी मुख्यमंत्री करार देते हुए कहा कि भाजपा के पास आज कोई प्रत्याशी नहीं है। पिछले चुनाव में भाजपा कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी। उन्होंने हलोपा को हरियाणा का राजनीतिक विकल्प करार देते हुए कहा कि आज से वह गोपाल कांडा के नेतृत्व में पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगे। इस अवसर पर हलोपा के वरिष्ठ नेता जय सिंह बिश्नोई, तेज बंसल, अशोक बुवानीवाला, उमेश शर्मा, संध्या शर्मा, भारती उकलाना, हरिराम वाल्मीकि, एलएसओ के संरक्षक लखराम कांडा समेत कई नेताओं ने संबोधित किया।

लोकहित रैली ने तोड़ दिया विश्व रिकार्ड...
जींद। हरियाणा लोकहित पार्टी द्वारा आज आयोजित की गई लोकहित रैली के दौरान तालियां बजाने के मामले में बना विश्व रिकार्ड टूट गया। वर्ष 1934 में शिकागो सम्मेलन के दौरान जब स्वामी विवेकानंद ने भाषण दिया था तो तीन मिनट तक तालियां बजती रही थी। आज जब हलोपा अध्यक्ष गोपाल कांडा मंच पर भाषण देने के लिए उतरे तो पंडाल में मौजूद लोगों ने साढे तीन मिनट तक तालियां बजाकर पुराने विश्व रिकार्ड को ध्वस्त कर दिया।

JOIN THE MOVEMENT

098114 98114

Give a missed call